शमी की पत्नी हसीन जहां का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, नहीं मिलता मोबाइल तो शमी दे देता तलाक

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच हुआ विवाद दिन प्रतिदिन नया रंग पकड़ता जा रहा है। आज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए खुलासा किया है कि ‘अगर मोहम्मद शमी का मोबाइल फोन मेरे हाथ नहीं लगता तो वो अब तक मुझे तलाक दे चुका होता’ उसकी सच्चाई मोबाइल से ही सामने आई। इसके बाद उसका उनके प्रति बर्ताव बदल गया।

अब बात काफी आगे जा चुकी है –

हसीन ने आगे कहा, “अब मामला काफी आगे जा चुका है। ऐसे में समझ नहीं आता की अब सुलह कैसे होगी।

मैंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए उसे काफी समझाया। वह वापस आने की कोशिश करे तो अब भी मैं इस बारे में सोच सकती हूं।”

खुद को बचाने के लिए सब कुछ कर रहा है –

हसीन ने कहा, “वह (शमी) खुद को आरोपों से बचाने के लिए सब कुछ कर रहा है। मैंने मीडिया को सभी सबूत सौंप दिए हैं, लेकिन फिर भी मीडिया मामले में पड़ताल क्यों नहीं कर रहा है। अभी तक मैं मामले को सोशल मीडिया पर लेकर आई हूं।”

शमी के परिजन कोलकाता के लिए रवाना, सुलह की कोशिशें तेज –

इस बीच शमी-हसीन प्रकरण में दिल्ली लौटे शमी के परिजन रविवार को फिर से कोलकाता के लिए रवाना हो गए हैं। शनिवार रात करीब रात 11 बजे परिजन कोलकाता से दिल्ली लौट आए थे। परिजनों का अचानक वापस कोलकाता जाने के पीछे माना जा रहा है कि इस मामले में सुलह के प्रबल आसार बन गए हैं।

आरोपों पर भावुक हुए शमी –

इससे पहले पत्नी हसीन जहां के आरोपों से भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शनिवार को काफी भावुक नजर आए। विवाद को खत्म करने के लिए पत्नी हसीन जहां को बेटी का भी वास्ता दिया गया। फोन पर हुई विशेष वार्ता में उन्होंने कहा कि वह पत्नी और बेटी के साथ रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। हसीन जहां से लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

शमी ने कहा कि वह इस मामले में बेकसूर हैं, उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। पत्नी हसीन किसी के इशारे पर काम कर रही है। उन्हें कम से कम मुझे एक मौका तो देना चाहिए। मैं परिवार के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं। पत्नी हसीन जहां और बेटी आएरा शमी ही मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी हैं। कम से कम हसीन को बेटी की खातिर इस मामले को खत्म करना चाहिए।

यह है मामला –

हसीन जहां ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, रेप और मारपीट समेत जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में शमी पर गैर जमानती धाराएं लगाई हैं।

गैर जमानती धाराओं में दर्ज हुआ मामला –

हसीन जहां की शिकायत के आधार पर शमी व उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ जादवपुर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498ए (दहेज से संबंधित घरेलू हिंसा), 323 (मारपीट), 307 (हत्या की कोशिश), 376 (दुष्कर्म), 506 (जान से मारने की धमकी), 328 (जहर देना) और 34 (आपराधिक साजिश के तहत सामूहिक अत्याचार) के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

शमी के अलावा उनके परिवार के चार अन्य लोग कौन हैं, इस बारे में पुलिस की ओर से अभी साफ नहीं किया गया है। कानूनी जानकारों के मुताबिक इनमें से धारा 307, 328 और 376 गैरजमानती हैं। ऐसे में शमी व उनके परिवार के सदस्यों की गिरफ्तारी लगभग तय है, बशर्ते उन्हें हाई कोर्ट या सुप्रीम कोर्ट से अग्रिम जमानत न मिले।

Web Title : Shami's wife Hussein, where the biggest disclosure of so far