राजस्थान ग्रामीण मरुधरा बैंक बाड़मेर ने शुरू की मोबाइल एटीएम की सुविधा

बाड़मेर: राजस्थान ग्रामीण मरुधरा बैंक ने बाड़मेर जिले के सुदूर ग्रामीण इलाके के ग्राहकों को उनके द्वार पर करेंसी ट्रांजेक्शन सुविधा देने के लिए मोबाइल एटीएम सुविधा शुरू की है. इस एटीएम मोबाइल वैन का मंगलवार को बाड़मेर जिला कलेक्टर शिवप्रसाद ने अपने एटीएम कार्ड से पैसे निकाल कर शुभारंभ किया और मोबाइल एटीएम वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

बाड़मेर के शहरवासियों को स्थायी एटीएम की सुविधा तो उपलब्ध है  लेकिन जिले के ग्रामीण इलाकों के लिए चल एटीएम की सुविधा के लिए मोबाइल वैन शुरू की गई है. यह आगामी सात दिन तक जिले में ग्रामीण इलाको में जाकर अलग-अलग स्थानों पर खड़ी रहेगी जिससे ग्रामीण ग्राहकों को इसका लाभ मिल सके.

एटीएम के साथ-साथ यह वैन बैंक की योजनाओं का भी प्रसार प्रचार करेगी. साथ ही यह मोबाइल एटीएम वैन बॉर्डर इलाकों में जाएगी जहां देश की सुरक्षा में लगे सेना के जवानों को भी इसका बड़ा फायदा मिलेगा. आगामी एक महीने में राजस्थान ग्रामीण मरुधरा बैंक 12 एटीएम मोबाइल वैन शुरू करेगा जो ग्रामीण क्षेत्रों में सेवाएं देगी.

बाड़मेर में पहली मर्तबा राजस्थान ग्रामीण मरुधरा बैंक की ओर से मोबाइल एटीएम वैन को जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Web Title : Rajasthan launches rural Marudhara bank Barmer mobile ATM facility