राजस्थान से राज्यसभा के तीनों उम्मीदवार घोषित, इन दिग्गजों के नाम पर लगी मुहर

जयपुर: बीजेपी की ओर से राजस्थान में राज्यसभा की तीन सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए तीनों उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया गया है। राज्यसभा चुनाव की तीन सीट पर प्रत्याशियों के चयन के लिए बीजेपी में दो-एक का फार्मूला अपनाया है। खुद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इसकी पुष्ठी की है। भूपेंद्र यादव, किरोड़ी लाल मीणा और मदनलाल सैनी का नाम बीजेपी की ओर से तय किया गया है। तीनों सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

बीजेपी मुख्यालय में हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में राज्यसभा चुनाव में नामांकन दाखिल करने वाले भाजपा प्रत्याशियों के प्रस्तावक तय किए गए। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अध्यक्षता में हुई इस बैठक बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा चुनाव के प्रत्याशी भूपेन्द्र यादव भी शामिल हुए।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में वसुंधरा राजे ने कहा कि जो दो नाम प्रदेश से भेजे गए उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ओके किया। राजे ने डॉ किरोड़ी मीणा और मदनलाल सैनी का नाम स्वीकृत करने और भूपेन्द्र यादव को वापस राजस्थान से राज्यसभा में भेजने के निर्णय के लिए प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को धन्यवाद दिया है।

Web Title : Rajasthan announces three candidates for Rajya Sabha