बीजेपी की राह पर राहुल गांधी, ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत तीन लोगों को लिखा खत

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 से पहले सभी राजनीतिक दलों ने आम जनता से समर्पक साधना शुरु कर दिया है। पहले बीजेपी ने संपर्क फॉर समर्थन अभियान के जरिए देश के प्रसिद्ध लोगों से मुलाकात कर उन्हें मोदी सरकार के पिछले चार सालों की उपलब्धियों के बारे में बता रहे है। जिसमें पार्टी के बड़े नेता देशभर में दिग्गज हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं। इसी राह पर चलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी लोगों से मिलने और समर्थन हासिल करने की शुरुआत की है। इसी क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीन लोगों को चिट्ठी लिख मदद की पेशकश की है।

राहुल गांधी ने इस अभियान कि शुरुआत उत्तर प्रदेश से की है। जहां राहुल ने उत्तर प्रदेश से आने वाले तीन लोगों डॉ कफील खान, किसान नेता वीएम सिंह और गाजीपुर के सुनील को पत्र लिख मदद कांग्रेस की तरफ से मदद की पेशकश की है।

आपको बता दे कि सुनील उत्तर प्रदेश में वाराणसी-गोरखपुर हाईवे के लिए चल रहे भूमि अधिग्रहण का विरोध कर रहे है। राहुल गांधी ने पत्र में कांग्रेस की तरफ से मदद की पेशकश भी की है। वहीं राहुल गांधी द्वारा डॉ कफील को लिखे पत्र में उन्होंने कफील के भाई कासिफ जमील पर हुए हमले की निंदा की है।

राहुल की चिट्ठी में बीआरडी कॉलेज में हुए हादसे को लेकर भी जिक्र किया गया है। जिसमें 60 बच्चों की मौत हो गई थी। वहीं राहुल ने किसान नेता वीएम सिंह को लिखे पत्र में उत्तर सरकार द्वारा गन्ना मिल मालिकों को 7000 करोड़ रुपए की राहत देने के कदम की आलोचना की है।

Web Title : Rahul Gandhi on the path of BJP, wrote to three people under the 'Contact Support' campaign