‘क्वांटिको’ पर बढ़ते विवाद पर प्रियंका ने मांगी माफी, कहा- भारतीय होने पर मुझे गर्व

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कभी निक जोन्स के साथ रिश्तों को लेकर तो कभी अपने काम को लेकर। फिलहाल प्रियंका के अमेरिकन शो क्वांटिको के तीसरे सीजन ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ में दिखाई गई एक घटना की सोशल माडिया पर कड़ी निंदा हो रही है।

शो के एक एपिसोड में भारतीयों को आतंकी के तौर पर दिखाया गया है। जिसके अंदर भारतीय ‘मैनहट्टन’ में बम धमाका प्लान करते हैं और ऐसा करके वो बम धमाके के आरोप में पाकिस्तान को फंसाना चाहते हैं। इसे अब हिन्दुओं के खिलाफ  बताया जा रहा है। इसके कारण सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रियंका चोपड़ा को भी निशाने पर ले लिया। लोगों के काफी विरोध को देखते हुए क्वांटिको के निर्माताओं ने तो पहले ही इस मामले माफी मांगी ली थी लेकिन अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस पूरे मामले को लेकर माफी मांगी है।

प्रियंका चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ते हुए अपने ट्विटर पर लिखा कि ‘क्वांटिको’ के हालिया विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके लिए मैं बेहद दुखी हू और इसके लिए मैं आपसे माफी चाहती हूं। ऐसा करना न मेरा मकसद था और ही नहीं कभी रहेगा। मैं ईमानदारी से माफी मागंती हूं। मुझे भारतीय होने पर गर्व है और ये चीज कभी नहीं बदलेगी।

 

Web Title : Priyanka apologized for growing controversy on 'Quantico', said- 'I am proud to be an Indian