करीना की चुगलियों से परेशान हुईं मलाइका अरोड़ा, कहा- बंद करो गॉसिप करना

"

मुम्बई: कहते हैं दो अभिनेत्रियां कभी फ्रैंड्स नहीं हो सकती लेकिन इस धारणा को बेबो और मलाइका झूठा साबित करती हुईं नजर आती हैं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के गर्ल्स गैंग मलाइका अरोड़ा, अम़ृता अरोड़ा, करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर की. इन हीरोइनों की दोस्ती तो अक्सर बॉलीवुड में दी जाती है, लेकिन अब लगता है कि इनकी दोस्ती को किसी की नजर लग गई है. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं वो भी आपको बताते हैं.

हाल ही में मलाइका अरोड़ा खान और अमृता अरोड़ा नेहा धूपिया के बीएफएफ वोग में पहुंची थी. इस शो में मलाइका ने करीना कपूर खान की एक आदत को लेकर नाराजगी जताई है. जब इस शो में मलाइका से पूछा गया कि ऐसा क्या है जो आप करीना से कहना चाहेंगी कि उसे ये काम करना बंद कर देना चाहिए तो मलाइका ने जवाब में कहा कि उन्हें चुगली कर देना बंद कर देना चाहिए.

ऐसा पहली बार नहीं है जब करीना को गासिप क्वीन कहा गया हो. इससे पहले कॉफी विद करन में भी करीना और रणबीर पहुंचे थे तो रणबीर ने बताया था कि बेबो के पास बॉलीवुड गलियारों की सारी गासिप्स होती हैं. वहीं हाल ही में नंनद सोहा अली खान के बुक लॉन्च में पहुंची करीना ने कहा था कि कभी – कभी मुझे बहुत छोटा महसूस होता है जब सोहा को मुझसे बात करने के लिए कोई विषय नहीं मिलता और वो कहती हैं कि किसी नई गासिप के बारे में बताओ. अब करीना अपनी ये आदत कब बदलती हैं ये कह पाना जरा मुश्किल है तब तक के लिए हम तो यही कहेंगे करीना आप गासिप्स इंजॉय करती रहें.

Web Title : Malaika Arora, troubled by Kareena's tuggers, said, "stop gossip"