राजस्थान में अवैध शराब तस्करी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, इसलिए इतनी भारी मात्रा में शराब की थी स्टॉक

उदयपुर: गुजरात में चुनावों को देखते हुए अवैध शराब तस्करी के खिलाफ डूंगरपुर पुलिस इन दिनों एक्शन में नजर आ रही है. अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने अभियान के तहत कल मिली बड़ी सफलता के बाद आज फिर बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने 13 लाख रुपये के शराब जब्त किए. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. एसपी को पता था बंद फैक्ट्री में शराब का गोदाम, बिछीवाड़ा पुलिस पर नहीं था भरोसा, इसलिए महिला थाने से दिलवाई दबिश, 2 करोड़ की शराब जब्तदरअसल पुलिस ने नेशनल हाइवे-8 पर बिछीवाड़ा में करीब 4 किमी दायरे में 14 घंटे में शराब तस्करी के दो अड्डों पर दबिश दी. दोनों जगह से 2 करोड़ रुपए की शराब बरामद करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 13 छोटे-बड़े वाहन भी जब्त किए हैं.  जब्तशुदा शराब 2944 पेटी है, जो पंजाब, हरियाणा, अरुणाचल प्रदेश निर्मित अलग-अलग ब्रांड की है.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी भानु प्रताप सिंह ने बताया की एसपी शंकरदत्त शर्मा को मुखबिर के जरिये बौखला गांव में एक मकान में अवैध शराब के भण्डारण की सूचना मिली थी. जिस पर पुलिस ने बौखला गांव में जाकर मकान में दबिश दी. पुलिस ने मकान से 200 कार्टन अवैध शराब को जब्त किया. मकान मालिक भूरा कनिपा को भी मौके से गिरफ्तार किया.

गौरतलब है कि कल भी डूंगरपुर पुलिस के स्पेशल टीम ने दो जगह कार्रवाई करते हुए 2 करोड़ के अवैध शराब को जब्त किया था. संभावना जताई जा रही है कि यह शराब गुजरात में भेजने के लिए यहां पर स्टॉक कर रखी थी.

Web Title : Big action of police against illegal liquor smuggling in Rajasthan